Breaking News:

श्रीनगर आतंकी हमलाः चकनाचूर हो गए शीशे, देखें तस्वीरें, बस के अंदर हर तरफ बिखरा था खून

श्रीनगर आतंकी हमलाः चकनाचूर हो गए शीशे, देखें तस्वीरें, बस के अंदर हर तरफ बिखरा था खून

श्रीनगर में जम्मू-कश्मीर सशस्त्र पुलिस बल की 9वीं बटालियन की जिस बस पर हमला किया गया, उसके अंदर की तस्वीरें विचलित करने वाली हैं. बस में कई जगह पर खून बिखरा हुआ था. बस के शीशे पूरी तरह से चकनाचूर हो गए. बस की हालत देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि किस तरह से जवानों की बस पर गोलियां बरसाई गईं. 

आतंकियों ने सोमवार की शाम पंथाचौक इलाके में सुरक्षा बल की बस पर हमला किया. इस हमले में 2 जवान शहीद हो गए और 12 जवान घायल हुए हैं. इस मामले में बड़ी अहम जानकारी सामने आई है कि जिस बस में जवान सवार थे, वो बुलेटप्रूफ नहीं थी. शुरुआती जानकारी के मुताबिक जवानों के पास हथियार भी नहीं थे. 

जानकारी के मुताबिक बस जम्मू-कश्मीर सशस्त्र पुलिस बल की 9वीं बटालियन की थी. जिसे घेरकर आतंकियों ने हमला किया. बस में अंदर हर तरफ खून देखा जा सकता था. इस हमले में 2 जवानों के शहीद हो जाने की खबर की पुष्टि हो गई है, जबकि 12 जवानों को घायल अवस्था में इलाज के लिए सेना अस्पताल भेजा गया है.

हमले के बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों की तलाश शुरू कर दी है. पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. इस हमले में एक एएसआई और एक सिलेक्शन ग्रेड  कांस्टेबल शहीद हो गए. 

बताया जा रहा है कि जम्मू कश्मीर सशस्त्र पुलिस बल के जवानों की बस पर तीन तरफ से हमला किया गया. आतंकी बाइक पर सवार होकर आए थे. सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेरकर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. आतंकियों का शिकार बनी बस के टायर भी गोली लगने से पंचर हो गए.

बाइक सवार आतंकियों ने इस फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया है. जम्मू-कश्मीर पुलिस की यह बस बुलेटप्रूफ नहीं थी, इसलिए इस हमले में पुलिस बल को काफी नुकसान हुआ है. 

मौके पर आए सुरक्षाबलों ने इलाके को सील कर दिया है. साथ ही वहां से आने-जाने वालों सभी लोगों की कड़ी जांच की जा रही है. सुरक्षा बल के जवान हर तरफ  निगरानी कर रहे हैं.

आपको बता दें कि सोमवार की सुबह ही सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में 2 आतंकी मारे गए थे. मुठभेड़ श्रीनगर के रंगरेथ इलाके में हुई थी. मुठभेड़ श्रीनगर के रंगरेथ इलाके में हुई थी. दरअसल, सुरक्षा बलों को सूचना मिली थी कि श्रीनगर के रंगरेथ में आतंकी देखे गए हैं. इसके बाद सर्च ऑपरेशन  चलाया गया, जहां खुद को घिरता देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी और सुरक्षा बल की जवाबी कार्रवाई में दहशतगर्द मारे गए.

  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 595K
    DEATHS:7,508
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 539K
    DEATHS: 6,830
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 496K
    DEATHS: 6,328
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 428K
    DEATHS: 5,615
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 394K
    DEATHS: 5,267
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED:322K
    DEATHS: 4,581
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 294K
    DEATHS: 4,473
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 239 K
    DEATHS: 4,262
  • COVID-19
     INDIA
    DETECTED: 44.85 M
    DEATHS: 531.23 K
  • COVID
     GLOBAL
    DETECTED: 686.0 M
    DEATHS: 6.84 M